हनुमानगढ़ मुस्लिम संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा ज़ाकिर हुसैन साहब को इस बात पर मुबारक बाद पेश की गई है कि  जिला कलेक्टर हनुमानगढ़ को 2 वर्ष सफलतापूर्वक पूर्ण कर लिए हैं और जिले में सभी सरकारी योजनाओं को जमीनी स्तर पर बिना किसी ज़ात पंत के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने में आप अपने दायित्व एवं कर्तव्य को सफलतापूर्वक पूर्ण कर रहे हैं।

आपको हर ग़रीब अमीर का भेदभाव किए बिना आने वाले की समस्या को सुनकर उसी वक़्त हर मुमकिन कोशिश कर  समस्या का समाधान करने को प्राथमिकता प्रदान करते देखा गया है।

श्री ज़ाकिर हुसैन साहब ने अपने कुशल प्रबंधन से कोविड-19 जैसी गंभीर महामारी के समय में भी सराहनीय कार्य किया जो किसी से छिपा नहीं  है।

जिला हनुमानगढ़ में जिला कलेक्टर के पद पर 25 दिसंबर 2020 को 2 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण करने पर आपको बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं आपके शानदार इस कार्यकाल से सभी समाजों ने और विशेष रुप से मुस्लिम समाज को एक नई दिशा मिली है।

अल्लाह ताअला से दुआ करते हैं कि आप हमेशा तंदुरुस्त एवं खुश रहें अपने उजाले से समाज को हमेशा रोशन करते रहे ।

ज़ाकिर हुसेन साहब कलैक्टर के रुप में तो सबके सामने एक बहतरीन शख्सीयत है ही इसके अलावा आपका किरदार अवाम के लिए भी एक फरिश्ते से कम नहीं है।

ज़ाकिर साहब का सवभाव इसलिए भी बहुत अच्छा है कि इन्होंने अपने खानदान और बाक़ी अच्छे लोगों के साथ रह कर सब कुछ देखा है। ज़ाकिर हुसैन साहब के घर ही में ऐसी-ऐसी शख्सीयात पैदा हुई हैं जिन्होंने न केवल राजस्थान बल्कि पूरे हिन्दुस्तान में अपना नाम रोशन किया है।

ज़ाकिर हुसैन साहब खुद कलैक्टर हनुमानगढ़ हैं और आपके बड़े भाई आईजी पुलिस, और दूसरे भाई कलैक्टर रह चुके हैं, आपके भतीजे, भान्जे उनकी बहूएं और भतीजी आई.ए.एस और आर.ए.एस जैसे उच्च पदों पर रह कर प्रदेश और देश में अपनी ओर से नई इबारत लिख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here