Thursday, July 25, 2024
Google search engine
Homeप्रमुख समाचारकार्यकर्ता ही संगठन की रीढ़ की हड्डी- यशपाल गहलोत

कार्यकर्ता ही संगठन की रीढ़ की हड्डी- यशपाल गहलोत

बीकानेर शहर जिला कांग्रेस कार्यकारिणी ने आज जिला अध्यक्ष यशपाल गहलोत का अभिनंदन किया और पहली बार सभी जाति समुदायों और युवाओं, महिलाओं खासतौर से पिछले काफी वर्षों से कांग्रेस के लिए लगातार कार्य करने वालों को संगठन में जगह देने पर आभार ज्ञापित करते हुए उनका अभिनंदन किया। जिला अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने इस अवसर पर कहा कि पार्टी ने मुझे जो कार्य सौंपा है मैंने उसको निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मेरी तरफ से वोह सब संभव हुआ है आप लोगों की ताक़त की बदौलत, सच मानिए संगठन सर्वोपरि होता है मुझे पार्टी ने पुनः इस कार्यकारिणी के साथ कार्य करने का अवसर दिया है तो मुझे खुशी मिलती है कि आप लोगों के साथ और अब जब पार्टी ने मेरी और हमारे लाड़ले विधायक और काबिना मंत्री सम्माननीय कल्ला साहब के सुझावों पर अनुशंसा पर जो कार्यकारिणी बनाई है वोह सब अनमोल मोती हैं जो कि एक माला के रूप में है हम-सब मिलकर इस बार पार्टी को विजय पताका की तरफ ले जायेंगे और राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाएंगे। जो भी कार्यकारिणी में पदाधिकारी बने है वोह पद को देखकर अपना आंकलन ना करे आप सभी इस कांग्रेस के जिलाध्यक्ष है और में आपकी तरह कार्यकर्ता हम मिलकर एक मज़बूत दल के रूप में कार्य करेंगे और यक़ीन मानिए यशपाल गहलोत आपके लिए हर पल हर संघर्ष में कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहेगा। प्रदेश सचिव हाजी जिया उर् रहमान आरिफ ने बधाई देते हुए कहा कि राज्य सरकार में जनता की तकलीफों को दूर करने के लिए अनेकानेक योजनाएं लागू की हैं। हम सभी का कर्तव्य है कि हम जनता को उसका लाभ दिलाएं।


संगठन महासचिव नितिन वत्सस ने नवगठित कार्यकारिणी का सर्व-प्रथम परिचय करवाते हुए उनका स्वागत किया और संगठन को किस तरह अब आगे कार्य करना है उस पर विचार व्यक्त किए। वत्सस ने कहा कि सबको साध कर चलने वाला सदेव युग पुरुष के रूप में पूजा जाता है और वर्तमान में जिस तरह जिला अध्यक्ष जी ने सड़को पर कांग्रेस के लिए संघर्ष करने वालों को संगठन में स्थान दिया है वोह क़ाबिले तारीफ है। यशपाल जी और आदरणीय डाक्टर बुलाकी दास जी कल्ला के निर्देशन में यह कार्यकारिणी इतिहास रचेगी ऐसा मेरा मानना है।
आज के कार्यक्रम में नवगठित जिला कांग्रेस कार्यकारिणी के उपाध्यक्ष दिलीप बांठिया, टिंकू भाटी, पंडित जयदेव शर्मा,हीरालाल हर्ष,अयूब अली सोढ़ा, अरविंद मिढ़ा, श्रीमती संतोष प्रजापत, कोषाध्यक्ष रवि पारिक,महासचिव शिव कुमार गहलोत, डॉक्टर पी.के. सरीन,नितिन चड्ढा,रवि पुरोहित, आज़म अली, वसीम राज़ा,मनोज किराड़ू, राहुल जादूसंगत, सुलक्ष ज्यानी, तोलाराम सियाग, फिरोज़ भाटी, श्रीमती शशिकला राठौड़,श्री प्रेम जोशी त्रिशूल, करणीसिंह राजपुरोहित, यूनुस अली , सचिव पूनम नायक, अभिषेक गहलोत, बिरजाराम भील, शफी खां, घनश्याम शर्मा गौरव शर्मा, आरिफ भुट्टो, देवकिशन गहलोत, एजाज़ पठान, हाज़िर खान, अकबर, श्रीमती अर्चना नांगल, भवानी सिंह राजपुरोहित, पाबूराम नायक, ताहिर हसन क़ादरी, सरदार अमरीक सिंह,मुमताज़ बानो, रामनाथ आचार्य, राजू देवी व्यास, मुमताज़ शेख, श्री रईस अली, सोहन राव, प्रवक्ता अनिल सारडा, विकास तंवर, सोशल मिडिया प्रभारी जयदीप सिंह जावा, अकरम अली , मौजूद थे। इनके अलावा खास निमंत्रित अतिथियों में ब्लॉक अध्यक्ष सुमित कोचर, ब्लॉक अध्यक्ष शहज़ाद भुट्टा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनीता गौड़, देहात अध्यक्ष राजकुमारी व्यास, सहित कांग्रेस पदाधिकारियों ने शिरकत करते हुए नई कार्यकारिणी को जोश अनुभव और जुनून की प्रतिमूर्ति बताया कार्यक्रम की शुरुआत और समापन राष्ट्रगान से हुआ और अंत में कांग्रेस के साथी छोटू खान जी के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।संचालन संगठन महासचिव नितिन वत्सस ने किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments