Thursday, July 25, 2024
Google search engine
Homeखेलमैं बिल्कुल भी रिटायर नहीं होना चाहती- मैरीकॉम

मैं बिल्कुल भी रिटायर नहीं होना चाहती- मैरीकॉम

भारत की दिग्गज मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम भले ही ठीक होने की राह पर हों, लेकिन एथलीट ने स्पष्ट कर दिया है कि वह रिटायर होने के मूड में नहीं हैं और निश्चित रूप से वापसी करेंगी. 6 बार की बॉक्सिंग विश्व चैंपियन की चोट के कारण सर्जरी हुई थी और वर्तमान में वह पूरी तरह से ठीक होने के बाद रिंग पर उतरने के लिए कमर कस रही है।

एमसी मैरीकॉम ने कहा है कि “मैं बिल्कुल भी रिटायर नहीं होना चाहती, क्योंकि मैं उम्र सीमा के कारण नहीं खेलती। मैं वापसी करना चाहती हूं, मुझमें वह हिम्मत है। इतने सारे लोग मुझे प्यार करते हैं और मेरा समर्थन करते है। मैं संन्यास नहीं लूंगी, बल्कि वापसी करूंगी।”

उन्होंने आगे कहा, “कम से कम रिटायरमेंट से पहले, मैं फिर से देश के लिए कुछ करना चाहती हूं. शेड्यूल के अनुसार, मैं योजना बनाऊंगी और सोचूंगी कि मुझे कौन सी प्रतियोगिता खेलनी चाहिए. मैं एक बड़ी प्रतियोगिता में भाग लेना चाहती हूं.”

बता दें कि इस साल की शुरूआत में मैरीकॉम घुटने की चोट के कारण बमिर्ंघम कॉमनवेल्थ गेम्स से बाहर हो गई थीं। लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता मैरीकॉम ने बताया कि उन्होंने अपना प्रशिक्षण शुरू कर दिया है और जल्द ही बॉक्सिंग रिंग में फिर से आने के लिए कुछ नए तरीके अपनाएंगी।

मैरी कॉम ने कहा, “मैंने अपना पुनर्वसन और प्रशिक्षण शुरू कर दिया है और मैं अपने आप में प्रगति देख रही हूं। पूरी तरह से ठीक होने पर मैं कुछ विशेष प्रशिक्षण करूंगी. मैं वापसी करने की पूरी कोशिश करूंगी।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments